खाना बैंक ट्रस्ट के 6 वर्ष पूर्ण होने पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन

खाना बैंक ट्रस्ट के 6 वर्ष पूर्ण होने पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन

जरूरतमंदो को भोजन कराने वाली नगर की प्रतिष्ठित संस्था खाना बैंक ट्रस्ट ने अपने वार्षिक उत्सव के अवसर पर स्कूली और सरकारी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए संगोष्ठी एवं छात्र परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुवात मुख्य अतिथि क्षेत्राधिकारी पीडीडीयू नगर आशुतोष तिवारी जी,विशिष्ठ अतिथि डॉ•अनिल यादव जी, नवागत सीओ नामेंद्र कुमार जी,फायर स्टेशन प्रभारी अमित राय जी एंव दीपक ओझा जी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में करीब 70 से 80 बच्चों ने अपने पढ़ाई और भविष्य से जुड़े सवालों को रखा और अतिथियों ने अपने अपने जवाब के माध्यम से बच्चों का  मार्गदर्शन किया।

बच्चों ने सवालों में पढ़ाई और जीवन पर सोशल मीडिया का प्रभाव, नीट, जेईई और पुलिस भर्ती, यूपीएससी जैसे महावपूर्ण परीक्षाओं से संबंधित सवाल पूछे।

मुख्य अतिथि अशुतोष तिवारी जी ने खाना बैंक ट्रस्ट द्वारा समाज में किए जा रहे अनवरत कार्यों की प्रशंसा करते हुए संगठन के सभी सदस्यों का हौसला बढ़ाया। और बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए आयोजित किए गए कार्यक्रम की सराहना की।
कार्यकम में जिले के युवा समाज सेवी भाइयों को सम्मानित भी किया गया।
कार्यक्रम का संचालन अरविन्द चतुर्वेदी जी ने किया, आखिर में संस्था के संरक्षक कैरियर काउंसलर रविन्द्र सहाय ने सभी बच्चों को इंटरव्यू की तैयारी से संबंधित अपनी किताब वितरित किया।
धन्यवाद ज्ञापन दीपक जी एंव संस्था के अध्यक्ष अंकित त्रिपाठी ने किया। इस दौरान खाना बैंक टीम से अंकित त्रिपाठी,प्रवीण अग्रहरी,अमित, सूरज,रवि,अंकेश,शुभम, अशुतोष , सिंगारिका, श्रेयश मौजूद रहे।

रिपोर्ट – राहुल मेहानी
Skip to content