बलुआ की पुलिस टीम ने किया एनकाउंटर

बलुआ की पुलिस टीम ने किया एनकाउंटर

बलुआ पुलिस का गुरुवार के रात में बदमाशों से आमना-सामना हो गया पुलिस के ऊपर बदमाश ने फायर कर दिया जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाश के ऊपर फायरिंग की जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया ।
घायल अवस्था में पुलिस इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया व पूछताछ किया तो पता चला कि उक्त बदमाश महिला ग्राम प्रधान से 42000/- लूट का मुख्य आरोपी हैं।
प्रभारी निरीक्षक बलुआ विनोद कुमार मिश्रा मय पुलिस बल के टेढ़ी पुलिया पर व उ0 नि0 अभिषेक शुक्ला मय पुलिस बल के साथ बलुआ गंगा नदी पुल पर मौजूद होकर चेकिंग कर रहे थे।
जिसमें चेकिंग के दौरान रात्रि 9 बजे के करीब प्लेटिना मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति को रुकने का इसारा किया गया लेकिन रोकने के बजाय स्टंट करते हुए भाग निकला जिसकी सूचना निरीक्षक ने बलुआ पुल पर जांच कर रहे उ0नि0 अभिषेक शुक्ला को दिए ।
सूचना के बाद SI ने पुलिस बल के साथ घेर लिए उक्त मोटरसाइकिल सवार अपने आप को पुलिस बल से घिरता हुआ देखकर बलुआ गंगा नदी पुल से पहले सड़क से नीचे गाड़ी उतर कर भागने लगा जिससे पुलिस उसे पकड़ने के लिए दौड़ी जिस पर उसने पुलिस टीम पर फायर किया । हालांकि ऐसा ही ने पहले से ही बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए थे जिससे गोली छूते हुए निकल गई पुलिस के जवाबी फायर में अभियुक्त के बाएं पैर में गोली लगी । जिससे अभियुक्त वहीं पर गिर गया और उससे कुछ दूरी पर एक तमंचा व मोटरसाइकिल गिरी मिली ।

संवाददाता -: प्रदीप कुमार शर्मा

बलुआ पुलिस और बदमाश में मुठभेड़

मुठभेड़ में शातिर बदमाश साहिल यादव घायल

शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली

बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग

एक उपनिरीक्षक के बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी गोली

कब्जे से 315 बोर तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद

लूट की घटना का मुख्य आरोपी साहिल यादव गिरफ्तार

बीते 1 नवम्बर को बलुआ थाना क्षेत्र के सोनहुला गांव में राइस मिल संचालिका गीता देवी से 50 हजार रुपये की थी लूट

सूचना पर ASP विनय कुमार सिंह व सीओ सकलडीहा राजेश राय सहित अन्य थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

संवाददाता -: प्रदीप कुमार शर्मा

Skip to content